2020 ग्राम पंचायत चुनाव ट्रेंडिंग मराठी स्टेटस वीडियो अपने ALIGHT MOTION एप्स कैसे बनाएं

 तो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे एक और नए ब्लॉग में तो इस ब्लॉग में मैं आपको बताऊंगा कि आप 2020 ग्राम पंचायत चुनाव स्टेटस वीडियो का ट्रेंडिंग वीडियो कैसे बना सकते हो.

दोस्तो सबसे पहले आप लोगों को आपको अपना मोबाइल फोन ओपन कर लेना मोबाइल फोन ओपन करने के बाद आपको मेरे यूट्यूब वीडियो के नीचे आपको कुछ लिख मिलेंगे उस लिंक से आपको कुछ एप्लीकेशंस अपने मोबाइल में इंस्टॉल कर लेने हैं.

तू सबसे पहले दोस्तों आपको एलाइट मोशन एप ओपन कर देना देना है ऐप ओपन करते हैं आपको कुछ ऐसा इंटरफेस देखने को मिलेगा तो यहां पर दोस्तों आप हो 16 * 9 यह अपनी वीडियो की साइज  SELECT करनी है.

वीडियो की साइड क्लिक करने के बाद आपको यादें आपका जो मॉडल है उस मॉडल की फोटो यहां पर आपको ऐड कर देनी है फोटो सेंड करने के बाद आपको म्यूजिक मेरे यूट्यूब वीडियो से कर लेना है उसका लिंक आपको वहां पर ही मिलेगा और किस ब्लॉक में भी मैंने नीचे आपको सभी लिंक मिल जाएंगे.

तो वहां से भी आप म्यूजिक ऐड कर सकते हो म्यूजिक ऐड करने के बाद आपको यहां पर कुछ फोटो ऐड करने वह स्पेशल फोटो मैंने आपके वीडियो के अनुसार बनाए हुए तो आप वही फोटो को अपनी वीडियो में इस्तेमाल करें तो सबसे पहले आप लोगों को मैंने वीडियो में जो बताई हुई पीएनजी का जो जो सीक्वेंस है उसे आपको सपने में ऐड करने हैं तभी आपका वीडियो बहुत बढ़िया दिखेगा.

 तो आपको पीने के बाद में आपको अपने टेक्स्ट का इफेक्ट ऐड कर देना है एक का इफेक्ट मैंने आपको रेस का एक अलग एलाइट मोशन प्रीसेट दिया है वह फिर से आपको अपने एलाइट मोशन एप के अंदर इंपोर्ट कर देना है यह इफेक्ट ऐड होते ही आपको उस टेक्स्ट के विजुअल कॉपी कर दे रहे हैं वह कैसे कॉपी करते हैं वह मैंने अपनी वीडियो में बताया हुआ है तो वहां से आप पर जाकर देख सकते हो.

 इसके बाद आपको जो मैंने पीएनजीब है उस  के नीचे आपका जो उम्मीदवार है उस उम्मीदवार का नाम लिखना है जैसे कि मैंने आपको वीडियो में बताएं हुआ है वैसे ही आपको नाम लिखिए ना आए और आपको वह जो आपने अभी इफेक्ट कॉपी किया वही इफेक्ट आपको पेस्ट कर देना है तो दोस्तों आपका स्टेटस वीडियो एकदम रेडी हो जाएगा यह सारे स्टेट करने के बाद और यहां से आपको यह फोटो गैलरी में सेव करने के लिए आपको डाउनलोड वाले बटन क्लिक क्लिक कर देना है डाउनलोड वाले बटन क्लिक क्लिक करने के बाद आपको यहां पर साइज पूछेगा तो आपको 720 यह रेजोल्यूशन सिलेक्ट करके आपको यह वीडियो सेव कर देना है आप अपने यूट्यूब चैनल पर भी अपलोड कर सकते हो इसका सॉन्ग मैंने कॉपीराइट फ्री दिया हुआ है.

यह वीडियो आपके अलग-अलग सोशल मीडिया हैंडल्स से भी शेयर कर सकते हो तो दोस्तों अगर आप को वीडियो बनाने में शुगर कौन सी भी प्रॉब्लम आती है तो आप हमारा वीडियो पूरा देख सकते हो वीडियो की लिंक आपको यही ब्लॉक में मिल जाएगी.

आप की सामग्री और आपका एलाइट मोशन प्रीसेट्स नीचे दिया हुआ है.




7 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *