Alight motion attitude video editing | Alight motion dialogue beatsync shake effect editing part 3

 Alight motion attitude video editing | Alight motion dialogue beatsync shake effect editing part 3

दोस्तो स्वागत है आपका हमारे एक और नए ब्लॉग में तू इस पोस्ट में मैं आपको बताने वाला हूं कि आप भाईगिरी एटीट्यूड डायलॉग वीडियो व्हाट्सएप स्टेटस कैसे बना सकते हैं तो यह स्टेटस वीडियो बनाने के लिए आपको मैंने इस पोस्ट के अंदर जो जो आपको मटेरियल की जरूरत पड़ेगी.


जिससे आपको वीडियो बनाने में एकदम आसानी से आए इसके लिए मैंने आपको एलाइट मोशन यह आपकी कुछ रेडीमेड टेंपलेट दिए हैं उस टेंपलेट को आप एकदम आसानी से अपनी ऐप के अंदर इंस्टॉल करके एक अच्छी तरीके का वीडियो बना सकते हैं तो आप नीचे पड़ सकती है कि आप कैसे स्टेप बाय स्टेप यह वीडियो बना सकते हैं. 


तो सबसे पहले आप लोगों को एक साइड चुन लेनी है जिस साइज का आपको अपना व्हाट्सएप का वीडियो स्टेटस बनाना है साधारण व्हाट्सएप स्टेटस की साइज 16 * 9 यही रहती है अगर आप खुद स्क्रीन बनाना चाहते हैं तो आप यहां पर फुल स्क्रीन का साइज रेश्यो से लेफ्ट कर सकते हैं.


तो यहां पर में 3 * 9 का एक रिसोर्स लिखकर के अपना वीडियो का प्रोजेक्ट बना लेता हूं और इसके बाद आप यहां पर डायलॉग की पीएनजी ऐड करनी है यह आपको हमारे पोस्ट के नीचे मिल जाएंगे वहां से आपको सारे पीएनजी और इफेक्ट डाउनलोड कर लेने हैं तो यहां पर आपको जो आप का गाना है.


उसका ने में जो जो डायलॉग है उस डायलॉग के क्रम अनुसार आपको यहां पर पीएनजी एक-एक करके ऐड कर देना पीएनजी आपको डायलॉग के बराबर साथ में ही ऐड करनी है ताकि हमारा वीडियो बढ़िया दिख इसके बाद आपको इस वीडियो में एक इफेक्ट अप्लाई करने की तो इसके लिए आपको हमारे पोस्ट के नीचे एलाइट मोशन प्रीसेट यह हम लिंक मिलेगी वह आपको आपके अलर्ट मोशन एप के अंदर इंपोर्ट कर देनी है.


और उस टेंपलेट में आपको एक इफेक्ट मिलेगा वह इस वक्त आपको यहां पर आपको उस लेयर पर एक क्लिक करके वह सारा इफेक्ट कॉपी करना है वही इफेक्ट कॉपी करते ही आपको अपनी पुराने वाले प्रोजेक्ट में आना है पुराने वाले प्रोजेक्ट में आकर यहां पर आपको वह इफेक्ट एक-एक करके आपको पीएनजी के अंदर पेस्ट कर दे नहीं ताकि आपका बोलो और भी बढ़िया दिखने लगी इसके बाद आपको आपकी वीडियो में एक विजुअल इफेक्ट वीडियो और ऐड करना है.


यह वीडियो आपको हमारे पोस्ट में मिल जाएगा वहां से आपको यह इफेक्ट आपको अपनी मोबाइल के अंदर सेव करना है क्यों करने के बाद आपको इस इफ़ेक्ट को ब्लेंडिंग एंड ओबेसिटी वाले ऑप्शन पर जाकर इसको स्क्रीन पर ब्लेंड कर देना है ताकि यह वीडियो हमारे वीडियो में अच्छी तरीके से गोल मिल जाए और इसके बाद आपको अपनी वीडियो के अंदर 1 लोगों ऐड करना है.


लोगों ऐड करते ही आपको यह वह आपकी मोबाइल के अंदर सेव करने के लिए सेव टू मोबाइल यानी एक्सपोर्ट वाले बटन पर क्लिक कर देना है और इसके बाद आपको यह व्हाट्सएप स्टेटस एटीट्यूड अपनी गैलरी के अंदर सेव हो जाएगा आशा करता हूं यह पोस्ट पढ़कर आपको बहुत सारी जानकारी मिली यह पोस्ट पढ़कर आपको कुछ समझ नहीं आया हो तो आप हमारे यूट्यूब वीडियो को देख सकते हैं.


यूट्यूब वीडियो कॉलिंग का आपको पोस्ट के सबसे ऊपर मिल जाएगा वहां से जाकर आप हमारे युटुब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं और आपको यह मैंने जो वीडियो में इस्तेमाल किया हुआ सभी मटेरियल फ्री में अपनी मोबाइल के अंदर डाउनलोड करना है तो आपको हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करना होगा तेरी ग्राम चैनल पर आप एकदम आसानी से यह सारा मटेरियल डाउनलोड कर सकते हैं धन्यवाद.









2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *