Boys Attitude alight motion video editing Part 2 | Alight motion shake effect status video editing

 Boys Attitude alight motion video editing Part 2 | Alight motion shake effect status video editing

दोस्तों अपनी हमारे यूट्यूब चैनल पर जो हमने अपना एटीट्यूड का वीडियो स्टेटस बनाया था उस पर आपने बहुत सारा प्यार दिया इसलिए आप सब का धन्यवाद इसी वजह से हमने आज उस वीडियो का पार्ट 2 लेकर आया है.


पार्ट टू में मैंने आपको पहले वाले वीडियो से बहुत अच्छे डायलॉग और अच्छा गाना सिलेक्ट करके एक बढ़िया सा वीडियो स्टेटस बनाया है आपको बहुत अच्छा लगेगा यह वीडियो तो इस वीडियो को बनाने की सभी प्रोसेस मैंने आपको एक पोस्ट में बताई हुई है तो आप इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ें और पूरा पढ़ने के बाद आपको यह वीडियो कैसे बनाते हैं.


वह एकदम आसानी से समझ में आएगा अगर वीडियो बनाते समय आपको किसी मटेरियल या कोई समस्या होती है तो आप मुझे इंस्टाग्राम पर मैसेज कर सकते हैं आपकी समस्या का रिप्लाई देने का जरूर ऐसा करूंगा और आपको यह वीडियो का मटेरियल चाहिए तो आप टेलीग्राम चैनल ज्वाइन करें टेलीग्राम चैनल की लिंक आपको यूट्यूब के वीडियो के नीचे डिस्क्रिप्शन में मिल जाएगी.


वहां से अपनी टेलीग्राम चैनल ज्वाइन करके हमारे सारे वीडियो के मटेरियल एकदम आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं और आपको इस पोस्ट के नीचे एक बटन मिलेगा वह बटन को दबाते हुए आप सभी मटेरियल आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं अपनी गैलरी के अंदर तो चलिए अब मैं आपको बताता हूं कि आप यह वीडियो कैसे बना सकते हैं? तो आपको सबसे पहले आप अपने गूगल प्ले स्टोर को ओपन ऐप डाउनलोड कर लेना है.


ऐप डाउनलोड करने के बाद अब उस ऐप को ओपन करना है उसको तो यहां पर सब लोगों को आपकी वीडियो के अनुसार एक वीडियो की बॉर्डर से लेकर नहीं होगी जिसके लिए आप लोग बनाना चाहते हैं अगर आप व्हाट्सएप स्टेटस के लिए वीडियो बनाना चाहते हैं तो आपको 16* 9 बॉर्डर से लिखकर नहीं और आपको अगर इंस्टाग्राम के लिए बनाना ही तो आपको 4 * 5 यह रेश्यो बनाना पड़ेगा तो आप अपनी इच्छा के अनुसार यहां पर कोई भी रिशु सिलेक्ट कर सकते हैं.


और इसके बाद आपको अपनी वेबसाइट में एक लिंक मिलेगा लेबल मार्क गाने का उस गाने में आपको गाने की जो कि पॉइंट है वह सारे की पॉइंट में नहीं लेबल किए हैं तो आप सिर्फ आप उन लेबल्स पर आपका फोटो लगाकर एकदम आसानी से वीडियो बना सकते हैं यहां पर आपको सबसे पहले कौन लेबल पर वह फोटो एक-एक करके लगा देना है.


एक-एक करके फोटो लगाने के बाद आपको उस फोटो में कुछ इफेक्ट ऐड करनी होगी अगर आपने डायलॉग ऐड किए तो मैंने आपको डायलॉग के लिए एक इफेक्ट का लिंक इस वेबसाइट के नीचे दिया है तो वहां से आपको डाउनलोड करना है और वह इफेक्ट आपको आपकी डायलॉग में पेस्ट कर देना है डायलॉग में वही से पेस्ट कर सकते हैं वह मैंने आपको यूट्यूब के वीडियो में बताया हुआ यह तो आप और भी ज्यादा अच्छी तरीके से समझने के लिए यूट्यूब वीडियो देख सकते हैं.


तो यहां पर आपको सारे डायलॉग में इफेक्ट पेस्ट कर देना है और इसके बाद आपको आपकी वीडियो में अपना एक लोगो लगाना है अगर आपको लोगो बनाना नहीं आता तो मैंने आपको एक डिस्क्रिप्शन में लिंक दिया है और इस लिंक पर जाकर आप एक वीडियो देख सकते हैं और उस वीडियो में मैंने बताया है कि आप लोगों कैसे बना सकते हैं और लोगों को बनाने के बाद आप वह लोगों अपनी वीडियो में कैसे इस्तेमाल कर सकते हैं वह बताया है तो इसके बाद आपको यह वीडियो आपकी मोबाइल की गैलरी में सेव कर देना हाय आशा करता हूं यह पोस्ट पढ़कर आपको बहुत सारी जानकारी मिली होगी धन्यवाद





2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *