Instagram Trending logo editing | Instagram Trending viral logo tutorial in pixellab

Instagram Trending logo editing | Instagram Trending viral logo tutorial in pixellab



 दोस्तों स्वागत है आपका हमारे एक और नई पोस्ट में तो इस पोस्ट में मैं आपको बताने वाला हूं कि पिछली बार आपने जो इंस्टाग्राम का लोगो बनाया था उसका सेकंड पार्ट में आप अलग तरह का का लोगो कैसे बना सकते हैं यह मैंने आपको बताया हुआ है।


तो सबसे पहले आप लोगों को जो नीचे लोगों को दिख रहा है अगर वह सारा को बनाना है तो सबसे पहले आप लोगों को इस पोस्ट के नीचे दो पीएनजी और कुछ मटेरियल मिलेगा वह सारा मटेरियल आपको सबसे पहले अपने मोबाइल के अंदर डाउनलोड कर लेना इस तरीके का लोगो बनाने के लिए आपको पिक्सल्लब ऐप का जरूरत पड़ता है तो आपको पिक्सल्लब ऐप ओपन करना है।

 ओपन करने के बाद आप कोई है आप सबसे पहले अपने जो लोग बनाना है वह लोगों की पीएनजी ऐड करनी है तो जिसे मैंने आपको इस वीडियो में बताया है नीचे वाले कि अगर आप इंस्टाग्राम का पेज चलाते हैं तो उसके लिए हमने एक एक अलग तरीके का लोगों बनाया है और आपको सिर्फ आपके वीडियो में लगाने के लिए लोगों चाहिए तो आप एकदम आसानी से वह भी लोगों पर आ सकते हैं ।

सबसे पहले आप लोगों को जो आपने मटेरियल डाउनलोड किया था वह मटेरियल में आपको एक फोंट मिलेगा आपको यहां पर ऐड करना है. अगर आपको पता नहीं यह कैसे कर सकते हैं तो आप हमारे युटुब चैनल पर अभी जा सकते हैं और वह वीडियो देखने के बाद एकदम आसानी से आप अपनी आपके अंदर आसानी से फोंट ऐड कर सकते हैं।

तो उसके बाद आपको अपना नाम या पर डाल देना है नाम को आपको सिर्फ आपके नाम का
-33.13755181.826172