California Car Accident Attorneys

 जब आप एक कार दुर्घटना में घायल हो जाते हैं, तो आपको अनुभव के साथ कैलिफोर्निया ऑटो दुर्घटना वकील की आवश्यकता होती है – कोई ऐसा व्यक्ति जिसने 35 से अधिक वर्षों से आप जैसे पीड़ितों की मदद की हो।

 बर्ग इंजरी वकीलों के पेशेवर समझते हैं कि आप क्या कर रहे हैं।  आपके पास अपने बीमा दावे के मूल्य के बारे में प्रश्न हैं और उचित निपटान प्राप्त करने में कितना समय लगेगा।  हमारी कानूनी फर्म का एक कार दुर्घटना वकील आपको चिकित्सा भुगतान कवरेज, संपत्ति की क्षति, और खोई हुई मजदूरी के बारे में सीधे, सरल उत्तर देगा, साथ ही आवश्यक कागजी कार्रवाई को पूरा करने में आपकी सहायता करेगा।

 चाहे आपको चिकित्सा बिलों और कार की मरम्मत के लिए धन प्राप्त करने में सहायता की आवश्यकता हो, या आपको बीमा कंपनी में कदम रखने और उससे निपटने के लिए किसी की आवश्यकता हो, हम यहां आपको अपने पैरों पर वापस लाने में मदद करने के लिए हैं।  (866) 403-4922 डायल करके या आज ही एक निःशुल्क ऑनलाइन फॉर्म भरकर हमसे संपर्क करें।

 क्या आपके पास दावा है?

 एक कार दुर्घटना के बाद, आप इस बात को लेकर भ्रमित हो सकते हैं कि आपके पास मुआवजे का दावा है या नहीं।  हर्जाना लेने के योग्य होने के लिए, आपकी दुर्घटना को दो मानदंडों को पूरा करना होगा:

 दुर्घटना कम से कम आंशिक रूप से दूसरे पक्ष की लापरवाही के कारण हुई थी।

 दुर्घटना के कारण आपको या परिवार के किसी सदस्य को गंभीर शारीरिक चोटें आई हैं।

 हमारे कैलिफ़ोर्निया कार दुर्घटना वकील आपके किसी भी प्रश्न का उत्तर दे सकते हैं कि लापरवाही क्या होती है और चोट के “गंभीर” होने का क्या अर्थ है।  यदि आपका वकील यह निर्धारित करता है कि आपकी दुर्घटना इन दोनों मानदंडों को पूरा करती है, तो हम तुरंत आपके दावे का निर्माण शुरू कर देंगे।

 जब बीमा कंपनी आपको कॉल करे तो क्या करें?

 एक बार जब उन्हें आपकी दुर्घटना के बारे में सूचित कर दिया जाता है, तो आपके बीमा या गलती पक्ष की बीमा कंपनी के प्रतिनिधि आपसे संपर्क कर सकते हैं।  बेहतर होगा कि आप उनसे बात करने से बचें।  निर्दोष टिप्पणियों में हेरफेर किया जा सकता है ताकि यह लगे कि दुर्घटना आपकी गलती थी या यह दावा करने के लिए कि आपकी चोटें गंभीर नहीं हैं।  वे वास्तव में आपकी ज़रूरत से बहुत कम मूल्य के समझौते पर जल्दी से हस्ताक्षर करने के लिए आप पर दबाव डालने का प्रयास भी कर सकते हैं।

 एक अनुभवी कैलिफ़ोर्निया ऑटो दुर्घटना वकील आपके वर्तमान और भविष्य के चिकित्सा बिलों, खोई हुई मजदूरी और अन्य खर्चों को ध्यान में रखेगा, इसलिए आपको वह मुआवजा मिलेगा जो आपको अपनी दुर्घटना की सही लागत को कवर करने के लिए चाहिए।  हम बीमा कंपनी की रणनीति से निपटने के आदी हैं, इसलिए जब बीमा कंपनी कॉल करती है, तो हैंग करें और इसके बजाय हमसे संपर्क करें।  हम यह पता लगाने में आपकी सहायता करेंगे कि निपटान प्रस्ताव उचित है या नहीं, और हम आपके लिए बीमा कंपनी से बात करेंगे।

 यदि आपके पास अपनी कार दुर्घटना के बारे में प्रश्न हैं, तो हमारे पास उत्तर हैं।  हमारे ग्राहकों द्वारा कार दुर्घटना के दावों के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों के उत्तर प्राप्त करने के लिए हमारे अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न पृष्ठ पर जाएं, या निःशुल्क प्रारंभिक परामर्श प्राप्त करने के लिए आज ही हमसे संपर्क करें।

 कार दुर्घटना के तथ्य और आंकड़े

 कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके ऑटो दुर्घटना का कारण क्या है, आपकी चोटें आपकी सबसे बड़ी चिंता हैं।  कैलिफ़ोर्निया ऑटो दुर्घटना वकील के रूप में, हमारे ग्राहकों को राजमार्ग दुर्घटनाओं में होने वाली कुछ सबसे आम चोटों में शामिल हैं:

 टूटी हुई हड्डियों

 कट्स और लैकरेशन्स

 सिर, गर्दन और रीढ़ की हड्डी में चोटें

 आंतरिक रक्तस्राव और अंग क्षति

 पक्षाघात और तंत्रिका क्षति

 कैलिफ़ोर्निया कार दुर्घटनाओं के सबसे सामान्य कारकों के बारे में अधिक जानने के लिए हमारे कार क्रैश फैक्ट्स एंड स्टैटिस्टिक्स पेज पर जाएँ।

 मुफ़्त प्रारंभिक परामर्श के लिए हमसे संपर्क करें

 बर्ग इंजरी वकील 1981 से सैन फ्रांसिस्को, सैक्रामेंटो और पूरे उत्तरी कैलिफोर्निया में कार दुर्घटना पीड़ितों की मदद कर रहे हैं। और हमारी नो फी गारंटी® के लिए धन्यवाद, यदि आप जीत नहीं पाते हैं, तो आप कुछ भी भुगतान नहीं करते हैं।

 यदि आप एक ऑटो दुर्घटना के शिकार हैं, तो अकेले बीमा कंपनी को लेने की कोशिश न करें।  आपके पास ऐसे अधिकार हैं जो आपके सर्वोत्तम हितों की रक्षा करते हैं, और आप बीमा कंपनी द्वारा स्वीकार किए जाने से अधिक धन के हकदार हो सकते हैं।  लेकिन आप तब तक नहीं जान सकते जब तक आप बर्ग इंजरी वकीलों से संपर्क नहीं करते।

 बीमा कंपनी को यह तय न करने दें कि आपके दावे का मूल्य क्या है।  बर्ग इंजरी वकीलों से आज ही निःशुल्क प्रारंभिक परामर्श प्राप्त करें।

कार दुर्घटना होने के कई कारण हो सकते हैं।  हालांकि इनमें से कुछ कारण, जैसे कि खराब मौसम, किसी की गलती नहीं है, अधिकांश दुर्घटनाएं मानवीय त्रुटि या चालक की लापरवाही का परिणाम हैं।  रात के समय कार दुर्घटनाएं अधिक प्रचलित होती हैं, जब कम दृश्यता होती है, शराब के खराब होने की संभावना अधिक होती है, और शरीर के प्राकृतिक रात के नींद चक्र के कारण चालक की थकान की संभावना अधिक होती है।  सैन डिएगो और देश भर में कार दुर्घटनाओं के कुछ सबसे सामान्य कारणों में शामिल हैं:

 तेज गति: 2016 में सैन डिएगो में कार दुर्घटनाओं का शीर्ष कारण तेज गति थी, जिसके परिणामस्वरूप 2,245 घातक या चोट लगने की टक्कर हुई।  राष्ट्रीय यातायात सुरक्षा प्रशासन के अनुसार, राष्ट्रीय स्तर पर, यातायात से संबंधित सभी मौतों के एक चौथाई से अधिक के लिए तेज गति खाते हैं।  तेज गति से वाहन को नियंत्रित करने की चालक की क्षमता कम हो जाती है, चालक को खतरा महसूस होने के बाद रुकने में लगने वाली दूरी बढ़ जाती है, दुर्घटना की गंभीरता बढ़ जाती है और वाहन के सुरक्षात्मक उपकरणों की प्रभावशीलता कम हो जाती है।

 शराब की कमी: 2016 में सैन डिएगो में 1,000 से अधिक घातक या चोट यातायात दुर्घटनाओं में अल्कोहल शामिल था, जिसमें 45 दुर्घटनाएं शामिल थीं जिनमें ड्राइवर 21 वर्ष से कम उम्र का था। गवर्नर्स हाईवे सेफ्टी एसोसिएशन ने नोट किया कि शराब की हानि लगभग एक कारक है  -सभी यातायात दुर्घटनाओं में से एक तिहाई।  अमेरिका में 2017 में शराब पीकर गाड़ी चलाने से 10,874 लोगों की मौत हुई थी।

 विचलित ड्राइविंग: यू.एस. में हर दिन, लगभग 9 लोग मारे जाते हैं और एक अन्य 1,000 घायल हो जाते हैं, जिसमें एक विचलित चालक शामिल होता है, रोग नियंत्रण और रोकथाम केंद्र रिपोर्ट।  ड्राइविंग विकर्षण को ऐसी किसी भी चीज़ के रूप में परिभाषित किया जाता है जो चालक की नज़र सड़क से, उसके हाथों को पहिया से, या ड्राइविंग के कार्य से उसका ध्यान आकर्षित करती है।  कुछ विकर्षण, जैसे पाठ संदेश भेजना, तीनों करते हैं।  वास्तव में, 55 मील प्रति घंटे की गति से यात्रा करने वाले चालक को किसी पाठ को पढ़ने या उसका जवाब देने में लगने वाले पांच सेकंड में, उसने नेत्रहीन, मैन्युअल रूप से और संज्ञानात्मक रूप से विचलित होते हुए एक फुटबॉल मैदान की लंबाई की यात्रा की है।

 थका हुआ ड्राइविंग: नेशनल सेफ्टी काउंसिल की रिपोर्ट है कि यू.एस. में लगभग आधे ड्राइवर नियमित रूप से थके हुए महसूस करते हुए पहिया के पीछे हो जाते हैं, और 20 प्रतिशत कहते हैं कि वे पिछले एक साल में पहिया के पीछे सो गए हैं।  हर साल, पुलिस रिपोर्ट विचलित ड्राइविंग को लगभग 100,000 दुर्घटनाओं में एक कारक के रूप में देखती है, जिसके परिणामस्वरूप लगभग 71,000 लोग घायल होते हैं और 1,550 मौतें होती हैं।  नींद के दौरान गाड़ी चलाने पर ड्राइवरों के दुर्घटनाग्रस्त होने की संभावना तीन गुना अधिक होती है।

 आक्रामक ड्राइविंग: बीमा सूचना संस्थान के अनुसार, हर साल देश में आधे से अधिक यातायात दुर्घटनाओं में आक्रामक ड्राइविंग एक कारक हो सकता है।  आक्रामक ड्राइविंग को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में वर्णित किया जाता है जो अन्य लोगों या संपत्ति को घायल करने के लिए यातायात अपराधों का एक संयोजन करता है।  आक्रामक ड्राइविंग के उदाहरणों में शामिल हैं: बहुत बारीकी से पीछा करना, अनुचित या अनियमित लेन बदलना, कंधे पर अवैध ड्राइविंग, खाई में, मध्य या फुटपाथ पर, अनुचित तरीके से गुजरना, सही रास्ते पर आने में विफल होना या यातायात का पालन न करना  नियंत्रण उपकरण, संकेत करने में विफल, तेज गति, रेसिंग, या अनुचित मोड़ बनाना।

PHOTO 3D LAYER 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *