Kreditbee loan details in hindi

दोस्तों जैसा की आप सभी को पता है आज के समय मे पैसों के बिना जीवन जीना कितना मुश्किल है। आज के इस आधुनिक युग मे पैसों का बहुत ही महत्व है। क्योंकि पैसों के बिना हमारे जीवन मे बहुत सारे ऐसे काम होते है जो हम नहीं कर सकते है। दोस्तों जब हम पैसों की किल्लत में फंसते हैं तो हम बड़े ही परेशान हो जाते हैं कि हम कहां से पैसों की व्यवस्था करें और अपनी इमरजेंसी जरूरतों को पूरा कैसे करें क्योंकि कई बार ऐसी स्थिति आ जाती है कि हमें हमारे दोस्तों और फैमिली मेंबर से भी किसी कारणवश हमें पैसे नहीं मिल पाते हैं । इसी स्थिति को देखते हुए आज के इस लेख मे हम आपको Kreditbee loan details in hindi के बारे मे विस्तार से बताने वाले है। जिसके द्वारा आप आसानी से ओर कुछ ही समय में  Kreditbee Loan App से instant cash loan प्राप्त कर सकते हैं और अपनी इमरजेंसी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं। Kreditbee Loan App से आप बहुत ही कम समय मे 1000 रुपये से लेकर 2 लाख रुपये का लोन आसानी से ले सकते है। अगर आपको भी instant personal loan की जरूरत है तो लेख को अंत तक जरूर पढे।

kreditbee personal loan क्या है | Kreditbee loan details

kreditbee personal loan एक ऑनलाइन लेंडिंग प्लेटफार्म है जो भारत में रिज़र्व बैंक ऑफ इंडिया द्वारा नॉन बैंकिंग फाइनेंस कंपनी द्वारा रजिस्टर्ड है। और RBI के नियमों के अनुसार काम करती है। Kreditbee loan app के माध्यम से आप घर बैठे kreditbee loan apply कर सकते हैं। अगर आप इसमें पुराने लोन लेने वाले कस्टमर हैं तो आपको ज्यादा लोन मिलने की चांस होती है क्योंकि समय के साथ आपकी अथॉरिटी और स्कोर बढ़ जाता है।

KreditBee loan App से मिलने वाले Loan के प्रकार

Flexi Personal Loan

KreditBee Loan App की Flexi Personal Loan की केटेगरी मे आप 11,000 रुपये से 15,000 रुपये का लोन ले सकते है। 11 हजार रुपये का लोन आप 3 महीने के लिए ले सकते है। 15 हजार रुपये का लोन आप 4 महीनों के लिए ले सकते है। अगर आप 11 हजार रुपये का लोन 3 महीने के लिए KreditBee loan App से लेते है तो आपके Processing Fee 745 रुपये, Agreement Fee के 20 रुपये, GST के 138 रुपये KreditBee कंपनी के द्वारा पहले काट लिया जाएगा। और आपको बैंक खाते मे 10,097 रुपये भेज दिया जाएगा। इस लोन की राशि का आपको 3 महीनों मे वापिस भुगतान करना होगा।

Online Purchase Loan

KreditBee Loan App की इस केटेगरी मे आप 26,300 रुपये का लोन 6 महीनों तक के लिए ले सकते है। इस लोन के द्वारा आप आसानी से खरीदारी सकते है। KreditBee Loan App E-voucher की मदद से आप फ्लिपकार्ट, अमेजन, आदि ऑनलाइन शोपिंग वेबसाईट से खरीददारी कर सकते है।

Personal Loan Salaried

इस केटेगरी के लोन मे आप 2 लाख रुपये तक का लोन पूरे 12 महीनों तक के लिए ले सकते है, अगर आप Salaried Person है तो। Personal Loan Salaried सभी लोगों को नहीं दिया जाता है। जब आप KreditBee Loan App मे Sign In करेंगे तो Personal Loan Salaried Loan लॉक रहेगा।

KreditBee personal Loan Features

100% ऑनलाइन प्रक्रिया

कम समय मे लोन

लोन राशि सीधे बैंक खाते मे पाए

कम से कम दस्तावेज की आवश्यकता

ऑनलाइन KYC प्रक्रिया

जरूरत के अनुसार लोन लेने की सुविधा।

Kreditbee Loan Eligibility

आवेदक भारतीय नागरिक होना चाहिए

लोन लेने के लिए आवेदक की आयु 21 साल होनी चाहिए।

बैंक अकाउंट

आपके पास कोई कमाई के जरिया होना चाहिए

KreditBee loan App से लोन लेने के लिए Documents

पैन कार्ड

आधार – कार्ड

फोटो ( फोटो आपको उसी समय लेनी होगी जब आप लोन के लिए आवेदन कर रहे। फोटो से Online KYC की प्रक्रिया पूरी की जाएगी )

KreditBee personal Loan Kaise Lete hain

ऊपर बताए गए सभी दस्तावेज आपके पास है और आप KreditBee Loan Application की पूरी शर्तों को पूरा करते है तो आप आसानी से लोन लेने के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते है।

सबसे पहले आपको अपने मोबाईल फोन मे गूगल प्लेस्टोर से KreditBee Personal Loan App ko Install कर लेना है

अब आपको इस App मे फेसबुक या गूगल अकाउंट से Sign In कर लेना है

आपको अपनी आवश्यकता के अनुसार लोन की केटेगरी को चुन लेना है

सभी मांगी गई जानकारी को आपको सही भर देना है

आवश्यक दस्तावेज को Upload करे

फोटो Online KYC की प्रक्रिया पूरी करे

बैंक अकाउंट की जानकारी डाले

इसके बाद आपका Loan Approval की प्रक्रिया पूरी की जाएगी।

और आपकी लोन की राशि सीधे आपके बैंक खाते मे भेज दी जाएगी।

Kreditbee Instant Personal Loan लेने के लिए Cibil Score की जरूरत होती है की नहीं ?

आपके मन मे चल रहा है “Kreditbee” कंपनी से लोन लेने के लिए क्या क्रेडिट स्कोर और सिबिल स्कोर की जरूरत पड़ती होगी । तो हम आपको जरूर बताना चाहेंगे Kreditbee Personal Loan लेने के लिए ग्राहकों की सिबिल स्कोर और क्रेडिट स्कोर नही चैक करते । बस आपको आधार कार्ड और पैन कार्ड के साथ 1000 से 50000 रुपय तक लोन बिना इनकम प्रूफ ही देते है । और अगर ज्यादा लोन की जरूरत हमे होती है उसके लिए आपकी सैलरी स्लीप भी देके 2,00,000 लाख तक की लोन के लिए हम आवेदन कर सकते है Kreditbee Personal Loan ऍप्लिकेशन से हम घर बैठे ही ऑनलाइन लोन हम Kreditbee Personal Loan ले सकते है ।

KreditBee Customer Care

KreditBee Customer Care – 080-44292200

संबंधित सवाल

प्रश्न KreditBee व्यक्तिगत ऋण / पर्सनल लोन का स्टेटस कैसे ट्रैक करें?

उत्तर: ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर या KreditBee ऐप डाउनलोड करके और अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर / फेसबुक या Google लॉग इन आईडी-पासवर्ड का उपयोग करके लॉग इन करके अपने KreditBee व्यक्तिगत ऋण / पर्सनल लोन का स्टेटस कैसे ट्रैक सकते हैं।

प्रश्न. KreditBee के ऑनलाइन पोर्टल पर कौन सी सेवाएं उपलब्ध हैं?

उत्तर: ग्राहक KreditBee के ऑनलाइन पोर्टल पर अपनी व्यक्तिगत ऋण / पर्सनल लोन  की स्थिति की जांच करने, EMI भुगतान करने, अपने लोन खाते का स्टेटमेंट, नए लोन के लिए आवेदन करने, इत्यादि जैसी सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

प्रश्न. KreditBee व्यक्तिगत ऋण / पर्सनल लोन का कस्टमर केयर नम्बर क्या है?

उत्तर: KreditBee व्यक्तिगत ऋण / पर्सनल लोन  संबंधी प्रश्नों के मामले में, ग्राहक 080-4429-2200 (कॉल शुल्क लागू) पर कॉल कर सकते हैं।

प्रश्न. KreditBee लोन भुगतान कैसे किया जा सकता है? / kreditbee online payment

उत्तर: आप कंपनी की वेबसाइट (या KreditBee ऐप) के होमपेज पर स्थित ‘Repayment’  बटन पर क्लिक करके और ऑनलाइन भुगतान करके अपना KreditBee लोन भुगतान कर सकते हैं। आप डेबिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, UP, पेटीएम वॉलेट या बैंक ट्रांसफर के माध्यम से भुगतान कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *